Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

28.2.08

मैं हूं गंदी लड़की

सभी भड़ासियों को नमस्कार। मैं हूं गंदी लड़की। नाम छुपाकर एक ब्लाग बना रखा है। काफी पहले से। भड़ास से भी जुड़ी हुई हूं, काफी पहले से। आज हिम्मत कर पा रही हूं, भड़ास पर कुछ लिखने के लिए। यहां मुझे हमेशा से डर लगता है। पुरुषों की भीड़ है। जिसके मन में जो आता है वो बोलता है। नाम भी तो भड़ास है, इसलिए लोग अपनी अपनी भड़ास निकालते हैं। पर हम लड़कियां कहां भड़ास निकालें। यहां तो हम भड़ास निकालेंगे तो आप सभी खा जाएंगे हमें। बोलती बंद कर देंगे हमारी। इसके लिए एक ब्लाग मैंने भी बनाया है। गंदी लड़की नाम से। आप इसे देख सकते हैं। अपना कमेंट दे सकते हैं। लेकिन आप मेंबर नहीं बन सकते। बन सकती है तो सिर्फ और सिर्फ स्त्री। स्त्रियों से भी यही कहूंगी कि वो गंदी लड़की ब्लाग पर जुड़ें तो अपने असली नाम के बजाय नकली नाम से जुड़ें। ताकि उन्हें सही सही और खुलकर कहने में किसी तरह की कोई दिक्कत परेशानी नहीं हो। मेरे ब्लाग का नाम है

gandiladki.blogspot.com



गंदी

3 comments:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

आप किसी भी नाम से लिखें पर आपको याद होगा कि मैंने एक बार आपके ब्लाग पर जाकर टिप्पणी भी करी थी कि मैंने कहा था आप अच्छी लड़की हैं । बच्चा,आप लिखो खूब लिखो जितना कड़वा लिखना है लिखो । आपकी अभिव्यक्ति सच का बिना सेंसर करा शाब्दिक रूप होता है । भड़ास पर किसी से घबराने की जरूरत नहीं है जो लिखना है लिखो अगर तुम्हारे जैसी आग्नेय चीज को कोई खाने की कोशिश करेगा तो साले का मुंह जल जायेगा.....
आशीर्वाद
जय जय भड़ास

PD said...

डा. साहब ने बिलकुल सही कहा है की आप गंदी नहीं अच्छी लड़की हैं.. मैं आपका ब्लौग भी पढ चुका हूं.. आपको जो भी लिखना है खुलकर लिखें..

Unknown said...

bhadas drasl hai ladkiyon ka hi mnch...purush to sahogi bhr hain...ladkiyan yhan padhare aur mrdon ko jutiaaen...mgr klushta nhi chlegi...dohrapn nhi